27.6 C
New York
Monday, July 15, 2024
spot_img

amravati murder case killing of umesh kolhe brother mahesh ask for fastrack court htgp – अमरावती मर्डर केस: मृतक उमेश कोल्हे के भाई बोले


ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के अमरावती के फार्मासिस्ट उमेश कोल्हे को तीन बाइक सवार ने मौत के घाट उतार दिया था, क्योंकि उसने पूर्व भाजपा नेता नुपुर शर्मा की कथित टिप्पणी के समर्थन में एक मैसेज फारवर्ड कर दिया था। उमेश कोल्हे के भाई महेश ने बताया कि मेरे भाई ने कुछ व्हाट्सएप ग्रुपों में नूपुर शर्मा के बारे में कुछ मैसेज फॉरवर्ड किए थे और सिर्फ इतनी ही बात पर उनका मर्डर कर दिया गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में महेश कोल्हे ने कहा कि हम यह नहीं समझ पा रहे हैं कि फॉरवर्ड किए गए संदेशों के कारण उन्हें क्यों मारा गया, उन्हें व्यक्तिगत रूप से किसी को मैसेज फॉरवर्ड नहीं किया। महेश कोल्हे ने कहा कि मेरे भाई किसी से धमकी नहीं मिली। हमें बताया गया था कि प्राथमिक जांच के दौरान 2-4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अमरावती हत्याकांड का मास्टरमाइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब तक सात गिरफ्तार

महेश ने बताया कि 21 जून की रात जब मेरा भाई दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उस पर चाकू से वार कर दिया गया। जब मैं वहां पहुंचा तो उसकी मौत हो चुकी थी। महेश ने कहा कि एनआईए अगर जांच कर रही है तो उम्मीद है कि कड़ी सजा मिलेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, मामले को फास्ट ट्रैक में डालना चाहिए।

उधर सरकार ने महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या मामले की जांच एनआईए को सौंपने का फैसला किया है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने इस हत्या को आतंकी वारदात बताया है। एनआईए ने शनिवार देर रात दर्ज प्राथमिकी में कहा कि ‘देशवासियों के एक वर्ग’ को आतंकित करने के मकसद से ISIS-स्टाइल में यह मर्डर किया गया।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी इसकी भी जांच करेगी कि क्या यह मामला राष्ट्रीय साजिश का हिस्सा है या फिर विदेश से इस बर्बर अपराध को भड़काया गया है। फिलहाल इस मामले में अभी तक गिरफ्तार छह अभियुक्तों की पहचान 22 साल के मुदस्सिर अहमद, 25 वर्षीय शाहरुख पठान, अब्दुल तौफीक 24, शोएब खान 22, आतिब राशिद 22 और युसुफकन बहादुर खान 44 के रूप में हुई है।

अमरावती हत्याकांड को NIA ने बताया आतंकी वारदात, बर्बर हत्या से दहशत फैलाना था मकसद

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

Today News

Popular News