23.1 C
New York
Saturday, July 20, 2024
spot_img

ashok gehlot wishes rajasthan new cm bhajan lal on his birthday and oath


ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में बहुमत मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पहली बार के विधायक भजनलाल शर्मा को प्रदेश की कमान सौंपी है। भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें दोहरी बधाई दी। दरअसल, 15 दिसंबर को ही भजनलाल शर्मा का जन्मदिन भी है। पूर्व सीएम ने भजनलाल को बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की भी कामना की। 

अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘राजस्थान के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा को जन्मदिन व शपथग्रहण की दोहरी बधाई। ईश्वर आपको स्वस्थ, सुखी व चिरायु जीवन प्रदान करें।’ गहलोत ने अपने ट्वीट के साथ भजनलाल शर्मा को टैग भी किया है।

सोशल मीडिया पर बधाई देने के बाद अशोक गहलोत भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण में भी पहुंचे। मंच पर वह मुस्कुराते हुए भाजपा नेताओं से बातचीत करते दिखे। गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत भी बातचीत करते नजर आए, जिनके बीच कई मुद्दों पर टकराव रहा है और दोनों की लड़ाई कोर्ट तक पहुंच चुकी है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोकसभा चुनाव में गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को मात दी थी।

इससे पहले 12 दिसंबर को जब भजनलाल को भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया था तब भी पूर्व सीएम गहलोत ने उन्हें बधाई दी थी। तब गहलोत ने लिखा, ‘श्री भजनलाल शर्मा को भाजपा विधायक दल का नेता बनाए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आशा करता हूं कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में आप कार्य करते हुए प्रदेश के विकास की गति को आगे भी बनाए रखेंगे एवं राजस्थान को देश का नंबर 1 राज्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करने में भूमिका निभाएंगे।’

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

Today News

Popular News