23.1 C
New York
Saturday, July 20, 2024
spot_img

Mere yuva meri shaan Dwarika Prasad says Will invest 500 crores in Uttarakhand – ‘मेरे युवा मेरी शान’ में द्वारका प्रसाद बोले


उत्तराखंड के कल यानी भविष्य को लेकर अल्मोड़ा में युवा सम्मेलन में चीन में होटल और रेस्टोरेंट के क्षेत्र में अपने नाम का लोहा मनवा चुके उत्तराखंड के मूल निवासी द्वारका प्रसाद ने कहा कि वे और उनके मित्र उत्तराखंड में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। इसके अलावा उन्होंने अपने उन पुराने दिनों को भी याद किया जब वे उत्तराखंड के टिहरी के केमरिया सौड़ गांव रहते थे।

द्वारका प्रसाद ने कहा कि मैंने बड़ी मुश्किल से हाई स्कूल की। लेकिन जब कभी मेरे पास स्कूल के फीस के लिए मदद लेनी पड़ी थी। इसके अलावा द्वारका प्रसाद ने यह भी बताया कि कैसे वो बॉलीवुड पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैंने ब्रुसली फिल्म देखने के बाद सोचा कि मुझे हीरो बनना है। लेकिन जल्द ही उनका बॉलीवुड से मोह भंग हो गया और वे दोबारा से बिजनेस में लौटे। 

द्वारका प्रसाद ने यह भी बताया कि उन्होंने भारत से चीन तक की सफर कैसे तय की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनके मकान मालिक ने एक शख्स को बताया जो कि चीन में होटल चलाता था। द्वारका प्रसाद ने कहा कि सबसे पहले वेटर के लिए बात हुई। इसके लिए मैंने नोएडा में होटल का काम को भी समझा। इसके बाद चीन पहुंचा और वहां वेटर की नौकरी मिली। और यही से समय करवट लेने लगा। वहीं उत्तराखंड के विकास के सवाल पर द्वारका प्रसाद ने अपनी बातें रखी और हर संभव योगदान देने की बात कही।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

Today News

Popular News