23.1 C
New York
Saturday, July 20, 2024
spot_img

haryana viral news bleeding from mouth after consuming freshener at restaurant in gurugram – माउथ फ्रेशनर खाते ही मुंह से निकलने लगा खून, गुरुग्राम के रेस्टोरेंट में बिगड़ी 5 की तबीयत


ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के एक रेस्टोरेंट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक पांच लोगों की हालत बिगड़ गई। बताया जाता है कि रेस्टोरेंट में इन 5 लोगों ने जैसे ही माउथ फ्रेशनर खाया इनकी तबीयत बिगड़ गई। इनके मुंह से खून आने लगा। ये लोग चिल्लाने लगे। इससे अफरा तफरी का माहौल बन गया। इन लोगों ने पुलिस को फोन कर मदद मांगी। आनन-फानन में सभी बीमार लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इन लोगों का इलाज एक निजी अस्पताल में हो रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बताया जाता है कि पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल की। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत के आधार पर रेस्तरां संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। पीड़ितों ने बताया कि जैसे ही उन लोगों ने माउथ फ्रेशनर खाया, उन्हें उल्टियां आने लगीं, जीभ मोटी एठने लगी और उससे खून आने लगा। उनकी हालत बिगड़ने लगी। 

पुलिस सूत्रों की मानें तो जो शिकायत दर्ज कराई गई है उसमें बताया गया है कि अंकित कुमार अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए खेड़कीदौला सेक्टर 90 के लाफारेस्टा रेस्टोरेंट पहुंचे थे। उन्होंने वहां भोजन किया। भोजन करने के बाद रेस्तरां स्टाफ ने उनको माउथ फ्रेशनर दिया। उन लोगों ने माउथ फ्रेशनर खाया। पीड़ितों ने बताया कि जैसे सबने ने माउथ फ्रेशनर खाया, उनकी जीफ से खून आने लगा। उल्टियां आने लगीं। रेस्टोरेंट में ही उनकी हालत खराब हो गई। 

पीड़ितों का आरोप है कि सभी पांच लोग दर्द और हालत बिगड़ने से चिल्लाते रहे लेकिन रेस्तरां संचालक और स्टाफ मूकदर्शक बने देखते रहे। इसके बाद पीड़ित अंकित ने ही गुरुग्राम पुलिस को घटना की जानकारी दी और मदद मांगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ितों में महिलाएं भी थीं। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पीड़ित कहते नजर आ रहे हैं। ये देखिए इन लोगों ने क्या खिला दिया है कि सभी लोग वोमिट करते नजर आ रहे है। सभी के मुंह से खून निकल रहा है। 

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

Today News

Popular News