23.1 C
New York
Saturday, July 20, 2024
spot_img

mma fighter cry and humble request to pm narendra modi says please visit manipur see video – India Hindi News


ऐप पर पढ़ें

मणिपुर के एमएमए फाइटर चुंगरेंग कोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने गृह राज्य को लेकर भावनात्मक अपील की है। मणिपुर में पिछले साल मई महीने में जबरदस्त हिंसा हुई थी। जिसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो गई थी। फाइटर ने जीत के बाद रिंग से लोगों को संबोधित किया और पीएम मोदी का नाम लेते हुए उनसे अपील की। फाइटर ने कहा कि पीएम मोदी से विनती है कि वे राज्य का दौरा करें। मणिपुर के लोग हिंसा के बाद बुरे हालात से गुजर रहे हैं। हर दिन लोग मर रहे हैं… इस दौरान फाइटर रोने भी लगता है।

मैट्रिक्स फाइट नाइट में एक मैच जीतने के बाद एक हाथ पर चैंपियनशिप बेल्ट के साथ बोलते हुए चुंगरेंग कोरेन ने कहा, “पीएम मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है। मणिपुर में हिंसा हुई है और लगभग एक साल हो गया है। लोग हर दिन मर रहे हैं। बहुत से लोग उचित भोजन या पानी के बिना राहत शिविरों में हैं। बच्चे पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। हम भविष्य को लेकर चिंतित हैं। मोदी जी, कृपया एक बार मणिपुर का दौरा करें और राज्य में शांति बहाल करें।”

अपनी अपील के अंत में कोरेन रो पड़े और पीएम मोदी को बोले उ0नके संदेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। चुंगरेंग कोरेन ने बाद में कहा कि वह मणिपुर के लिए और अधिक अपील करना चाहते थे लेकिन भाषण देते समय वह भावुक हो गये। मणिपुर के एमएमए फाइटर कोरेन एमएफएन 14 के चैंपियन चुने गए।

गौरतलब है कि पिछले साल मई से मणिपुर में जातीय हिंसा में कम से कम 219 लोग मारे गए हैं। मैतेई समुदाय की अनुसूचित जनजाति (एसटी) दर्जे की मांग के विरोध में पहाड़ी जिलों में ‘आदिवासी एकजुटता मार्च’ आयोजित किए जाने के बाद 3 मई को राज्य में हिंसा भड़क उठी थी।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

Today News

Popular News