27.6 C
New York
Monday, July 15, 2024
spot_img

Ordered from Amazon live cobra snake came out of package watch video


ऐप पर पढ़ें

आपने कभी सपने में भी ऐसा सोचा है कि आपके द्वारा ऑनलाइन ऑर्डर किए गए सामना का बॉक्स खोलने पर उसमें से जिंदा सांप निकले। बेंगलुरु के एक कपल ने ऐसा ही आरोप लगाया है। उन्होंने Amazon की वेबसाइट से अपने लिए कुछ सामान ऑर्डर किया था। उसकी सफलतापूर्वक डिलिवरी भी कई गई। लेकिन पैकेट खोलने पर उसमें से जिंदा कोबरा निकला। पैकेट में सांप देख उनकी हालात खराब हो गई। आपको बता दें कि कपल पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उन्होंने Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था।

उन्होंने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Amazon को टैग करते हुए एक पोस्ट किया। वीडियो में सांप को पैकेट से निकलते हुए देखा जा सकता है। कपल का कहना है कि सौभाग्य से सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया। यही कारण है कि उसने कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। वीडियो देखें

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने कहा, “हम सरजापुर रोड पर रहते हैं और हमने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया है। इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी भी हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है।

उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्होंने इसकी शिकायत Amazon के ग्राहक सहायता केंद्र पर की तो उनकी कॉल को दो घंटे से अधिक समय तक के लिए होल्ड पर रख दिया गया। उन्होंने कहा, “हमें पूरा रिफंड तो मिल गया, लेकिन एक बेहद जहरीले सांप के साथ अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमें क्या मिला? यह स्पष्ट रूप से Amazon की लापरवाही है। सुरक्षा में इतनी गंभीर चूक के लिए जवाबदेही कौन लेगा?”

आपको बता दें कि कपल के शिकायत के जवाब में Amazon ने माफी मांगी और आगे की जांच के लिए ऑर्डर का विवरण मांगा। उन्होंने लिखा, “Amazon ऑर्डर के साथ आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है। हम इसकी जांच करना चाहेंगे। कृपया आवश्यक विवरण साझा करें और हमारी टीम जल्द ही आपको अपडेट के साथ जवाब देगी।”



Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_img

Today News

Popular News